मुझे तु मेरा लगे।।



   






खाली सा वक्त अब अच्छा लगे ..
सोचूँ तुझे बस उसमे ..
तू ही सच्चा लगे ..
(सरगम तू मेरी ..
तू ही ताल है ...
बयां ना कर पाऊं मैं
जो मेरा हाल है ..) (2×)
मिल जा तू मुझमे ...
पानी हो जैसे ...
बहते से लम्हों की
रवानी हो जैसे।
फिर कब इन आँखों को ..
तेरा दीदार हो ..
दिल के नए हिस्से को ..
फिर तुझसे प्यार हो ..
(परछाई तू मेरी ..
तू मेरी चाल है ..
हर एक शाम मैं तेरी ..
तू मेरे दिन का हाल है..) (2×)
तुझे निहारूं बस अच्छा लगे ..
तेरा ही साथ हो 
तू ही सच्चा लगे ..
(धड़कन का मेरी ..
ये सवाल है ...
तू रंग है मोहब्बत का ..
या दिल का हाल है ..)  (2×)
मिल जा तू मुझमें..
पानी हो जैसे ..
दो किस्सों की इक।
जिन्दगानी हो जैसे।
कैसे कहूं तुझे ..
जो दिल को हुआ है मेरे ..
तेरी हँसी ने. .
होठों को छुआ है मेरे ..
(मेरे नैनो का ये. .
अजब सा हाल है
तुझे देखते रहना ..
इनका ख्याल है.) (2×)

Comments