पहला नाम है तेरा

song lyrics पहला नाम है तेरा






song lyrics पहला नाम है तेरा



song lyrics पहला नाम है तेरा


लब पे जो आए ..
पहला नाम है तेरा ...
तू रूह तलक जाए ..
आराम है मेरा ...
तेरी साँसों में सिमटा ..
पहला ख्वाब हूँ मैं ..
तेरी और चला आऊं ..
ये काम है मेरा ...


चल .. चल दे मेरे संग ..
दिल पर चढ़ा तेरा रंग ..
बन के कोई जोगनिया। ..
चल .. चल दे मेरे संग ..
दिल पर चढ़ा तेरा रंग ..
बन के कोई जोगनिया...
बाँधी दिल की डोरी में ..
धड़कन सा धागा है..
थम ना जाये ये धड़कन ..
नज़ाकत से बाँधा है ..
रोशनी सा तू मेरे दिल का ..
जैसे कोई तारा है..
धड़कनों की चलती गिरती ..
नाव का सहारा है...
आँसुओं की गली में ..
नाम है मेरा ..
ले चल मुझे यहाँ से ..
काम है तेरा ..
लब पे जो आए ..
पहला नाम है तेरा ..
चल .. चल दे मेरे संग ..
दिल पर चढ़ा तेरा रंग ..
बनके कोई जोगनिया...
चल .. चल दे मेरे संग ..
दिल पर चढ़ा तेरा रंग ..
बनके कोई जोगनिया.
शब तो गुज़र जाएगी ..
ख्वाबों में तेरे ..
दिन का चैन लौटा दे ना ..
जवाबों में तेरे ..
कैसी ये दूरी है जो ...
फिर लौट आती है.
एक शाम की तन्हाई ..
तेरे साथ तक जाती है..
तुझ तक जाने का रास्ता ..
जाम है मेरा ...
तू आ ना मेरी ओर..
काम है तेरा..
लब पे जो आये पहला ..
नाम है तेरा ...
तू रूह तलक जाए ..
आराम है मेरा ..
चल .. चल दे मेरे संग ..
दिल पर चढ़ा तेरा रंग ..
बनके कोई जोगनिया ...
चल .. चल दे मेरे संग ..
दिल पर चढ़ा तेरा रंग ..
बनके कोई जोगनिया ...



Please like and share THESE SONG LYRICS पहला नाम है तेरा And also comment on THESE SONG LYRICS पहला नाम है तेरा And also subscribe to our newsletter for getting notified about new song lyrics and other content.




Visit the shop section and explore the hand picked product.


Want to publish your poetry. Go for it now.


Find more wallpapers like this on pixabay.


And again thankyou for sharing and liking.❤❤❤❤😊😊😊😊😊❤❤❤❤❤

Comments

  1. Beautiful Love Song....😍😍😍👌👌
    Love This song 😆😆

    ReplyDelete

Post a Comment